आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने सेवा भारती महाकोशल को समाज के कमजोर व पीड़ित वर्ग को स्वास्थ्य सुविधायें उपलब्ध कराने के लिए वाई. फॉर. डी. फाउडेंशन के माध्यम से एक एम्बुलेंस प्रदान की।

केशव कुटी में आयोजित इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह-प्रांत संघचालक डॉ. श्री प्रदीप दुबे ने अध्यक्षीय उद्बोधन में आधार का धन्यवाद किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सी.एम.ओ. डॉ श्री रत्नेश कुररिया ने स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार के लिए सेवा भारती महाकोशल को सहयोग प्रदान करने का आश्वासन् तथा शुभकामनायें प्रेषित की।

 

विशिष्ट अतिथि श्री आशीष दीक्षित सचिव रेडक्रॉस सोसायटी ने कोविड काल में सेवा भारती के द्वारा किये गये सेवा कार्यो का स्मरण कर शुभकामनायें दी। इस अवसर पर वाई. फॉर. डी. फाउडेंशन जिनके प्रयासों से यह एम्बुलेंस प्राप्त हुई के उपाध्यक्ष श्री अभिषेक तिवारी ने कहा कि-

समाज के कमजोर वर्ग के उत्थान के लिए उनके प्रयासों में वह सेवा भारती महाकोशल की सक्रिय भूमिका चाहेगे। आधार फाउडेंशन के स्थानीय प्रतिनिधि श्री प्रदीप तिवारी प्रबंधक जबलपुर शाखा में शुभकामना देते हुये आधार फाउडेंशन के द्वारा किये जा रहे,

समाज सेवा के कार्यो के बारे में बताया। सेवा भारती महाकोशल के सचिव श्री अनिल शर्मा ने सेवा भारती के द्वारा चलाये जा रहे प्रकल्पों की जानकारी देते हुये सभी से सहयोग का आवाहन किया। सेवा भारती महाकोशल के अध्यक्ष डॉ. श्री बी.के.पाँसे ने वाई. फॉर. डी. एवं आधार फाउडेंशन को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम का संचालन डॉ. अंजना शर्मा एवं आभार श्री यशवेन्द्र ठगेले ने किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक श्री प्रवीण गुप्ता आरोग्य भारती के क्षेत्र संगठन मंत्री श्री भोलानाथ गुप्ता सेवा भारती महाकोशल के संगठन मंत्री श्री महेश सोनी सचिव श्री अनिल शर्मा, श्री चंद्रभान कोष्टा, डॉ. विनीता तिवारी, एडवोकेट श्रीमति विनीता शर्मा, एडवोकेट श्री सचिन अग्रवाल, श्री आशीष साहू, श्री ब्रजभूषण दुबे एवं श्री भागीरथ जी के साथ वाई. फॉर. डी. फाउडेंशन के मध्यप्रदेश प्रमुख श्री राजकिशोर जी की विशेष उपस्थिति रही।