Trending Now

योगी सरकार की राह में चले शिवराज…

योगी सरकार की राह में चले शिवराज

योगी सरकार में अपराधियों के आसियाने ध्वस्त होने का सिलसिला जो शुरू हुआ था, वह अब मध्यप्रदेश तक पहुंच चुका है. शिवराज सरकार ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी अतीक मंसूरी उर्फ सिकंदर उर्फ समीर सिंह उर्फ समीर खान के कम्पनी बाग स्थित फॉर्म हाउस की पैमाइश के बाद ध्वस्त कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक कोलगवां टीआई मोहित सक्सेना पुलिस फोर्स के साथ सिकंदर के कंपनी बाग स्थित फॉर्म हाउस पहुंचे. टीआई सक्सेना के निर्देश पर पुलिस टीम ने सिकंदर की कार और डीवीआर जब्त किया और फिर घर को ध्वस्त कर दिया।

शिवराज सरकार की इस कार्यवाही से एक बात तो स्पष्ट हो चुकी है कि राज्य में अब किसी भी अपराधी या बदमाश की ख़ैर होने वाली नही है. गौरतलब है कि इससे पहले उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बदमाशों को सबक सिखाने के लिए बाहुबली बदमाश मुख्तार अंसारी के घर को भी गिराया था, और सब शिवराज सरकार योगी सरकार के नक्शे कदम पर काम कर रही है।

बता दें कि नाबालिग संग दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने दो दिन पहले ही गिरफ्तार करने के साथ ही उसके फार्म हाउस और साइबर कैफे को सील कर दिया था। फिलहाल आरोपी दो दिन की न्यायिक रिमांड पर है।

आरोप है कि आरोपी ने फेसबुक पर नाम बदल कर नाबालिग से दोस्ती की. फिर ये दोस्ती इस कदर परवान चढ़ी की उसने नाबालिग की अश्लील हरकत की और उसका वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

इस पर 16 वर्षीय नाबालिग ने शुक्रवार रात शिकायत दर्ज कराई कि कंपनी बाग कोतवाली निवासी अतीक मंसूरी उर्फ समीर उर्फ सिकंदर (40) पिता निजामुद्दीन खान उसका दो वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा है।

आरोपी के खिलाफ पुलिस को कई अन्य महिलाओं की ब्लैकमेलिंग की शिकायतें मिली हैं. इस पर एसपी रियाज इकबाल ने सीएसपी विजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में एसआईटी गठित की है. पुलिस ने आरोपी के फार्म हाउस, सायबर कैफे में दबिश दी। यहां से कैमरे, कंप्यूटर, डीवीआर और दस्तावेज जब्त कर कैफे व फार्म हाउस सील कर दिया है…