Trending Now

शादीशुदा मुस्लिम युवक द्वारा निरंतर किया जा रहा लव जिहाद

सतना के टिकुरिया टोला की हिन्दू नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गया मुस्लिम युवक

सतना – टिकुरिया टोला लखन चौक के पास लव जेहाद का मामला सामने आया है. एक मुस्लिम युवक हिन्दू नाबालिग युवती को प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गया. कल रात्रि घटित हुये इस घटना को खबर जब लड़की के परिजनों को सुबह लगी तो हड़कंप मच गया और परिजन कोलगवा थाने पहुंच गये जहां घटना की जानकारी लगने पर कोलगवा थाना प्रभारी अपने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर घटना को गंभीरता से लेते हुये कार्यवाही शुरू की और युवक के घर पहुंच कर पूछताछ की जिसके बाद युवक के परिजनों को थाना लाया गया.

जहां भी पूछताछ कर युवक की तलाश पुलिस टीम द्वारा की जा रही है। इधर लव जेहाद जैसे घटना की जानकारी लगने पर हिन्दू संगठन बजरंग दल विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताना शुरू किया, लेकिन पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी और जल्द ढूंढ निकालने की बात पर बजरंग दल विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने वृहद रूप से विरोध प्रदर्शन करने वाले कार्यक्रम को टाल दिया.

गली बनी है असामाजिक तत्वों का अड्डा

टिकुरिया टोला लखन चौक के दालिबाबा रोड पश्चिमी गली नंबर 1 में किराए के मकान में रहने वाले दंपत्ति के जिस नाबालिग हिंदू लड़की को मुस्लिम युवक भगा कर ले गया उसके चंद कदम आगे एक गुप्ता की दुकान है जहां सिगरेट गुटका पानी के पाउच, डिस्पोजल एवं खाने-पीने के सामान बिकते हैं वहां शाम से ही बाहरी असामाजिक तत्व युवकों का आना-जाना शुरू हो जाता है और रात भर मजमा लगाए रहते हैं और वहीं खड़े रहकर बीड़ी सिगरेट पान गुटखा का सेवन करते हैं. तथा शराबखोरी भी करते हैं जिससे इस गली में रहने वाले संभ्रांत नागरिकों एवं महिलाओं, लड़कियों का निकलना दूभर रहता है. बताया जा रहा है कि बीती रात जिस मुस्लिम युवक ने नाबालिग हिन्दू लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर अगवा कर ले गया. वह भी यहीं पास खड़ा होता था. कहने को तो यहां बाहरी असामाजिक तत्वों युवकों का आना जाना अर्से से जारी है और कई बार वाद-विवाद व आपराधिक वारदातें भी हो चुकी है.

आरोपी तौफीक खान पहले भी तीन से चार लड़कियों को लव जिहाद का शिकार बना चुका है और शादीशुदा होने के बावजूद भी हिंदू नाबालिक कन्याओं को बहला-फुसलाकर लव जिहाद कर रहा हैं.