Trending Now

सरफ़राज पुलिस कि गिरफ़्त में, किया था दुष्कर्म

खण्डवा- युवती को अपनी बहन कहने वाले सरफराज को उसी युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार बुरहानपुर से आया मुस्लिम युवक सरफराज खंडवा में रह रही युवती को डरा-धमकाकर होटल ले गया। आरोपित सरफराज ने युवती से कई बार रेप किया, फिर मुस्लिम बनने की बात कहकर निकाह का दबाव बनाने लगा।

21 वर्षीय पीड़िता कॉलेज की पढ़ाई के लिए बुरहानपुर के खकनार में अपने बुआ के घर रहती थी। पड़ोसी सरफराज की दोस्ती फुफेरे भाई से थी। पीड़िता को भी वह बहन कहता था, लेकिन एक दिन उसकी छिपी फितरत सामने आ गई और उसने हाथ की नस काटने की धमकी देकर ‘बहन’ को खेत पर बुलाया और दुष्कर्म किया। इसके बाद सरफराज ने युवती को समाज में बदनाम करने का डर दिखाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने आरोपित को होटल से गिरफ्तार कर लिया है।

दुष्कर्म का शिकार पीड़िता का कहना है कि, उसने सरफराज को शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया और धर्मांतरण की शर्त रख दी। जब युवती सरफराज से दूर जाने के लिए खंडवा आ गई। तो सरफराज भी उसका पीछा करते हुए सरफराज ने खंडवा आकर युवती को डराकर मिलने की बात कही। इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। और मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपित शेख सरफराज को गिरफ्तार कर लिया है।