रिमांड पूरी होने पर कांग्रेस नेता सिकंदर को 1 अक्टूबर तक के लिए भेजा गया सेंट्रल जेल

    0
    96
    सुनने के लिए क्लिक करें

    नाबालिक लड़की से बलात्कार और ब्लैक मेलिंग के आरोपी कांग्रेस नेता अतीक मंसूरी उर्फ समीर खान उर्फ सिकंदर खान की शुक्रवार को पुलिस रिमांड खत्म हो गई है. सतना पुलिस ने आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया. कानूनी औपचारिकता पूरी करने के बाद उसे 1 अक्टूबर तक पुलिस अभिरक्षा में सेंट्रल जेल भेज दिया गया है.

    आरोपी अतीक मंसूरी पर नौ अलग-अलग आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं. उस पर नाबालिक के रेप, जालशाजी, सूदखोरी, फर्जीवाड़ा, पहचान छुपाना और धमकी देने के मामला दर्ज हुआ है.

    बता दें कि सतना पुलिस ने आरोपी को पिछले शनिवार को गिरफ्तार किया था. उसे कुल 6 दिन की पुलिस रिमांड लिया गया था. पुलिस आरोपी अतीक को लेकर राजधानी भोपाल तक गई, जहां पैलेस ऑर्चिड में आरोपी के नाम से फ्लैट था. इस मामले में जांच लगभग पूरी हो चुकी है.  पुलिस इस केस से संबंधित साक्ष्यों की विवेचना करेगी, ताकि जल्द से जल्द न्यायालय में चालान पेश हो सके.

    सतना पुलिस और नगर निगम प्रशासन से मिलकर नजीराबाद स्थित आरोपी के अय्याशी के अड्डे को बुलडोजर चला कर धराशाई कर दिया था. SP रियाज इकबाल ने बताया कि पुलिस उन आधा दर्जन युवतियों और महिलाओं से मनोवैज्ञानिक रूप से पूछताछ कर रही जो अतीक उर्फ सिकन्दर के जाल में फंसकर ब्लैकमेलिंग की शिकार हुई हैं.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here