Trending Now

सागर के वीर सिंह ने बिना रुके 1200 किमी का सफर, 24 घंटे में पहुंचा ऑक्सीजन टैंकर!

जिले में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए एक टैंकर चालक ने सोमवार को करीब 1200 किलोमीटर का सफर महज 24 घंटों में तय किया है, सागर पुलिस की सुरक्षा में यह ऑक्सीजन टैंकर ओडिशा के राउरकेला से सागर लाया गया है.

कोरोना संक्रमण के बीच इस वक्त पूरे देश में ऑक्सीजन की कमी देखने को मिल रही है. देशभर के साथ-साथ सागर जिले में भी ऑक्सीजन की भी काफी किल्लत नजर आ रही है. जिले में पिछले दिनों ऑक्सीजन की कमी के चलते कई मरीजों की मौत हुई है,

लिहाजा एक बार फिर से ऐसी स्थिति दोबारा बनने जा रही थी. लेकिन प्रशासन इस कमी को दूर करने के सारे प्रयास कर रहे है. इसके लिए ओडिशा के राउरकेला से एक ऑक्सीजन टैंकर सागर पहुंच गया है.

24 घंटे में 1200 किलोमीटर का सफर- जिले में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए टैंकर लेकर आ रहे चालक ने करीब 1200 किलोमीटर का सफर महज 24 घंटों में बिना रुके तय किया है. प्रशासन का दावा है कि टैंकर चालक की सजगता के चलते ही समय पर ऑक्सीजन का टैंकर जिले में पहुंचा है.

जिससे फिलहाल सागर में ऑक्सीजन की कमी की स्थिति नहीं है. प्रशासन के मुताबिक टैंकर के ड्राइवर वीर सिंह ने बिना रुके 24 घंटे सफर कर टैंकर को सागर पहुंचाया है. जिसके लिए उसकी प्रशंसा भी की जा रही है.

चालक वीर सिंह की तारीफ- इस मामले में प्रशासन का कहना है कि टैंकर लाते समय चालक वीर सिंह ने अपने सफर के दौरान कहीं भी आराम तक नहीं किया है. इस सफर में उन्होंने करीब 25 टोल नाके पार किए और कहीं भी आराम नहीं किया और न ही कहीं खाने पीने के लिए रुके.