Trending Now

जबलपुर का बंटू खान ने हिंदू महिला को उतारा मौत के घाट।

  • लव जिहाद के बाद टूटा खान ने हिंदू महिला को मौत के घाट उतारा।
  • महिला को सबसे पहले टूटा खान ने अपने प्रेम जाल में फंसाया।
  • उसने शादी का झांसा दिया फिर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा।
  • जब महिला ने शादी करने का दबाव बनाया तो उसे मौत के घाट उतार दिया।

जबलपुर से लव जिहाद का यह मामला पिछले तीन दिनों में सामने आया है। इसमें महिला को इतना मौका नहीं मिला कि वह जीवित आश्चर्य प्राप्त करती है। इस तलाकशुदा हिंदू महिला को पहले खान ने अपने प्रेम जाल में बांधा, उससे शादी का झांसा दिया फिर लिव इन रिलेशनशिप में महिला के साथ रहने लगा और उसकी योजना से उसे मौत के घाट उतार दिया। महिला को तोड़ के बाद टूट गई खान भाई। पुलिस ने खान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

इस मामले में महिला के पड़ोसी एवं अन्य लोगों से जानकारी मिली कि गंध ठाकुर नाम की महिला का चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। तलाक के बाद से वही स्वाद अकेले रह रहा था। एक ही बंटू खान नाम के इस मुस्लिम युवक की बैठक हुई, जब इस जू ने खान को तोड़ दिया तो पता चला कि उसके पति से तलाक हो गया है, और वह सभी रहती है, तो उसने महिलाओं के साथ विस्तार करना शुरू किया। जब देखा कि वह खुशबू को दोस्ती के मामले में भरोसे में ले चुका है, तब उसने शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और फिर खुशबू के साथ लिव इन में रहने लगी। इसी तरह पिछले तीन साल से ये लिव इन रिलेशनशिप में बने हुए थे।

इस बीच जब-जब सुगंध टूटती है तो खान से शादी की बात करती है, बात करती है। समय पर अनुमान लगाना और एक दिन महिला से शादी करने के लिए और जोर देने लगी, यही दिन उसके जीवन का आखिरी दिन साबित हुआ। उसी दिन टूटू खान ने महिला की सुगबुगाहट पर जानलेवा हमला कर दिया। गत 27 मई को बंटा हुआ खान ने सुगंध को इतना माइक्रोफोन कि उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं। वह उसे इस अधमरी स्टेट में किराये के मकान में छोड़कर भाग गया। उसे महिला को अस्पताल ले जाना भी जरूरी नहीं समझा, लेकिन जब सुबह काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक को कुछ संदेह हुआ।

मकानमालिक ने जब अपने किराए वाले घर में जाकर सुना तो देखा कि वह दरबाजा तो सटा हुआ है, खोजबीन करने पर उसने खोज की बहुत गंभीर स्थिति में जमीन पर आहत अवस्था में देखा, वे तुरंत सक्रिय हो गए और उन्होंने इसके बारे में जानकारी दी इसके साथ ही, वे सदस्यता को निरीक्षण चिकित्सा सुविधा प्रदान करते हैं, उन्हें पत्रिका सहित अस्पताल में भी भर्ती विवरण प्रदान करते हैं। जहां पिछले सात दिनों में एलाज चला गया और वह लगातार मरता हुआ संघर्ष कर रहा था, लेकिन सिर और शरीर के घाव इतने गहरे थे कि अंत में वह जिंदा की जंग हार गया।

इस संबंध में अस्पताल की रिपोर्ट भी आई है, जिसमें साफ बताया गया है कि सिर पर गंभीर चोट लगने से बदबू की मौत हुई है। वहीं, जबलपुर, गढ़ा पुलिस का भी यही कहना है कि बदबू की मौत सिर पर चोट लगने के कारण हुई है। पुलिस ने खान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी मांग शुरू कर दी है।